सोशल मीडिया पर छाई है चार साल की ये बच्ची, पीएम मोदी ने कहा- हमें आप पर गर्व है

रिपोर्ट :- प्रियंका झा

नई दिल्ली :-सोशल मीडिया में इस समय चार साल की एक बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसकी खूब तारीफ हो रही है। वीडियो इतना प्यारा है कि देश के प्रधानमंत्री भी खुद को इसकी तारीफ करने से नहीं रोक सके। मिजोरम की रहने वाली चार साल की एस्तेर हंमटे ने यूट्यूब पर नए और प्यारे अंदाज में ‘वंदे मातरम’ गाने को गाया है। उनका ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। वीडियो में चार साल की एस्तेर की आवााज बड़ी ही प्यारी लग रही है। जैसे ही ये वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया गया इसे हर जगह वायरल कर दिया गया और फिर पीएम मोदी ने भी इस वीडियो को देखा और ट्विट कर लिखा, प्यारा और सराहनीय! इसे सुनकर एस्तेर हंमटे पर हमें गर्व होता है।

मिजोरम के सीएम ने किया था ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले मिजोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरमथांगा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एस्तेर हंमटे के गाने और उनके यूट्यूब चैनल के लिंक को पोस्ट किया था, जिसे प्रधानमंत्री ने लाइक करके हुए रीट्वीट किया। सीएम ने कहा कि लुंगलेई निवासी 4 साल की बच्ची ने मां तुझे सलाम औऱ वंदेमातरम बड़े ही महमोहक अंदाज में गाई। यूट्यूब पर एस्तेर की आवाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। एस्तेर के यू ट्यूब चैनल पर अब तक 73 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। 25 अक्टूबर को उन्होंने वंदे मातरम् का गाना पोस्ट किया, जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

लिखा है, गर्व करें कि आप एक भारतीय हैं

एस्तेर के वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिख है कि प्रिय भाइयों और बहनों, गर्व करें कि आप एक भारतीय हैं। यह प्यार, देखभाल और स्नेह का देश है। इसलिए भाषाओं, संस्कृतियों, जीवन शैली में विविधता बहुत प्यारी है। आइए हम एक साथ खड़े हों और विविधताओं के बावजूद और विविधताओं के बावजूद देश के लिए अच्छे बेटे और बेटियां बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 15 =