सुशांत सिंह राजपूत मामले केस में सवालो की बढ़ रही है लिस्ट

रिपोर्ट:- कशिश

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले केस में सवालो की बढ़ रही है लिस्ट सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया कि एक्टर ने आत्महत्या क्यों की। इस केस में अब तक कई जानकारी सामने आ चुकी हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि सुशांत की 4.5 करोड़ की 2 एफडी को 48 घंटों के अंदर 1 करोड़ में कन्वर्ट कर दिया था।


सुशांत के बैंक अकाउंट से 2 नए फिक्स्ड डिपॉजिट कराई थी। 26 नवंबर को एक 2 करोड़ और दूसरी 2.5 करोड़ यानी कि कुल मिलाकर 4.5 करोड़ की एफडी कराई गई। हालांकि फिर 48 घंटो के अंदर दोनों एफडी को 1 करोड़ में कन्वर्ट करा दिया गया था।


बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत केस हर रोज नया मोड़ ले रहा है। ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो चुकी हैं। साथ ही सुशांत को मौत के लिए उकसाने का भी उनपर आरोप लगा है। सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो केस की छानबीन में लगा है।
सुशांत की बहन श्वेता ने सुशांत की याद में ‘जोश-ए-जहां’ गाना रिलीज किया। उन्होंने लिखा, ‘आज 90 दिन हो गए हैं भाई हमारे बीच शारीरिक रूप से प्रस्तुत नहीं है। यह गाना हम सभी को उसके साथ होने का अहसास कराएगा।

#Justice4SSRIsGlobalDemand।’
इसके अलावा श्वेता सोशल मीडिया पर भाई की याद में कई ग्लोबल कैंपेन चला रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस की अगर बात करें तो उसमें ड्रग्स ऐंगल सामने आया है। रिया चक्रवर्ती समेत कई लोग एनसीबी ने गिरफ्तार किए हैं। सभी से पूछताछ जारी है और उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा गया है।


अब आपको बता दें कि पहले जांच मुंबई पुलिस फिर प्यार पुलिस और फिर सुप्रीम कोर्ट ने आखिरकार सीबीआई को जांच करने के लिए कह दिया था और अब सीबीआई जांच कर रही है और नए नए सबूत सामने आ रहे हैं। साथ ही NCB में भी जांच कर रही है।अब देखना होगा कि कब तक आखिरकार कब तक पता लग जाता है कि यह हत्या या आत्महत्या है और इसके पीछे क्या कारण हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − five =