सुशांत सिंह राजपूत केस – रिया चक्रवर्ती से फिर पूछताछ करेगी सीबीआई

रिपोर्ट:-कशिश

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस – रिया चक्रवर्ती से फिर पूछताछ करेगी सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती आज एक बार फिर सीबीआई के सवालों का सामना करेगी।
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के मामले हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। CBI इस केस की जांच कर रही है। मामले में आरोपी उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती आज (रविवार) एक बार फिर CBI के सामने पेश होकर एजेंसी के सवालों का सामना करेंगी। CBI ने उनसे शुक्रवार को करीब 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे पूछताछ की थी। मुंबई के DRDO स्थित गेस्ट हाउस में यह पूछताछ की गई थी। जांच एजेंसी की टीम इसी गेस्ट हाउस में ठहरी है।


एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे रिया चक्रवर्ती सबर्बन सांताक्रूज स्थित DRDO गेस्ट हाउस पहुंची थीं। एक पुलिस वैन उनकी गाड़ी के साथ आई थी।  पुलिस टीम के साथ ही रात करीब 8:30 बजे वह अपने घर के लिए रवाना हुईं।  रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती  था। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि CBI रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की भी तैयारी में है. सीबीआई को इसके लिए कोर्ट से इजाजत लेनी होगी, साथ ही रिया से भी अनुमति लेनी होगी।


मिली जानकारी के अनुसार CBI ने पहले दिन की पूछताछ में रिया से जो सवाल किए थे, वह थे, ‘आपको सुशांत राजपूत की मौत के बारे में किसने बताया था? उस समय आप कहां थीं? सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद क्या वह उनके बांद्रा स्थित घर गई थीं? अगर नहीं तो क्यों, कब और कहां आपने शव के अवशेषों को देखा? आप 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर क्यों गई थीं? क्या आप झगड़े के बाद घर छोड़कर गई थीं? घर छोड़ने के बाद क्या आपने 9 से 14 जून के बीच उनसे बात की थी? अगर हां तो क्या बात की थी और अगर नहीं तो क्यों?


जांच एजेंसी के सवाल यहीं खत्म नहीं हुए, CBI ने रिया से पूछा, ‘क्या इस दौरान (9 से 14 जून) सुशांत ने आपसे बात करने की कोशिश की थी? क्या आपने उनके कॉल और मैसेज को इग्नोर किया? अगर हां तो ऐसा क्यों किया? आपने उन्हें ब्लॉक क्यों किया? क्या सुशांत ने उनके परिवार के किसी सदस्य से बात करने की कोशिश की थी? किस बारे में बात करने की कोशिश की? सुशांत किन स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे? उनका क्या इलाज चल रहा था? डॉक्टरों, साइकैट्रिस्ट और मेडिटेशन वालों की डिटेल दीजिए. आपका सुशांत के परिवार के साथ कैसा रिश्ता था? आपने सुशांत की मौत के मामले में CBI जांच की मांग क्यों की थी? क्या आपको कुछ गड़बड़ लगी थी?


अब से भी है लगातार जांच कर रही है और या चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर रही है हम देखना होगा कि कितने और दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत का खुलासा हो पाता है कि क्या यह सच में आत्महत्या की या हत्या ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =