वेलनेस क्लब एन्ड जिम स्पा में सभी आधुनिक सुविधाओं का लाभ युवा उठा सकते है

रिपोर्ट :- बन्सीलाल

हरियाणा :-गुरुग्राम बहादुर गढ़ के प्रेम नगर में आधुनिक तकनीक से परिपुर्ण फिटनेस ,सेन्टर वेलनेस क्लब जिम एंड स्पा सेंटर का उद्घाटन बालीवूड के मशहूर एक्टर राहुल देव ने किया ।


गुरुग्राम के बहादुर गढ़ में युवाओ की पहली पसंद होगा वेलनेस,क्लब जिम एंड स्पा सेंटर, राहुल देव ने उद्घाटन के मौके पर बताया कि सभी को अपने स्वास्थ के प्रति सजग रहनें के लिए जिम,योग एक्सरसाइज, करना बहुत जरूरी है। कोविड़ के कारण हमको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ,राहुल देव ने बताया कि फिटनेस के लिए जितना जिम जाना जरूरी है वहीं योगा करना समय समय पर शरीर की गतिविधियों पर भी ध्यान देना जरूरी है, साथ ही खान पान पर भी ध्यान रखना जरूरी होता है।
उन्होंने बताया कि पुनीत सिंह ने इस शहर में वैलनेस क्लब, जिम एंड स्पा की फ़्रेंचाइज़ खोलकर बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आज सभी वर्ग के लोगो मे अपने शरीर और स्वास्थ्य को लेकर भी काफी सजगता है। वही आधुनिक तकनीकी और प्रशिक्षित ट्रेनरों के साथ सभी यहाँ लाभ उठा सकते हैं।
पुनीत सिंह , संस्थापक वैलनेस क्लब जिम एंड स्पा सेंटर ने बताया कि हमने काफी जानकारिया लेकर यह फिटनेस क्लब खोला है, इसमे सभी आधुनिक सुविधायों हर युवाओ के लिए उपलब्ध हैं। महिलाओ के लिए अलग से सुविधा उपलब्ध हैं। पूरी तरह सुरक्षा का खयाल रखा गया है। पुनीत सिंह ने बताया कि हमारे जिम सेंटर के साथ भारत वर्ष में अभी तक कूल 16 वेलनेस क्लब जिम एन्ड स्पा खोले गये है हमारे क्लब की विशेषता है कि यहां सविंगपुल भी है। जो एक फिटनेस के लिए अच्छा साधन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 12 =