वजीराबाद थाना पुलिस ने एक चोर को पकड़ा, यह चोर पहले भी डकैती, चोरी, आर्म्स एक्ट के 13 मामलों में रहा है शामिल

रिपोर्ट :- संजीव सिंह

नई दिल्ली :-वजीराबाद थाना पुलिस ने एक चोर को पकड़ा, यह चोर पहले भी डकैती, चोरी, आर्म्स एक्ट के 13 मामलों में रहा है शामिल दरअसल पुलिस को जगतपुर के रहने वाले जगबीर सिंह ने शिकायत दी थी कि 7 अप्रैल को अपने प्रॉपर्टी सेल परचेज के ऑफिस को बंद करके गया था और जैसे ही वह 8 अप्रैल को सुबह 10:30 बजे वहां पहुंचा तो उसके ऑफिस के ताले टूटे हुए थे। शटर आधा खुला हुआ था और ऑफिस के अंदर से 32 इंची एलईडी टीवी गायब था। पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू की गई।


8 अप्रैल को ही पेट्रोलिंग के दौरान कॉन्स्टेबल हरीश ने देखा कि तीन लड़के संदिग्ध अवस्था में एक ऑटो के साथ में है जो उन्होंने वजीराबाद की गली नंबर 16 के पास में जगतपुर रोड पर चौधरी प्रॉपर्टी के सामने bio-diversity के पास खड़ा किया हुआ था। जैसे ही पुलिस कर्मी भी इस ऑटो के पास पहुंचा तीनो लोग वहां से भागने लगे। पुलिस कर्मी ने पीछा करके एक शख्स को पकड़ लिया और साथ में ऑटो को भी पकड़ लिया गया। दो शख्स मौके से भागने में कामयाब रहे।


पकड़े गए इस शख्स का नाम असलम है जिसकी उम्र 32 साल है उसने अपने आप को इस ऑटो का ड्राइवर बताया जब ऑटो की जांच की गई तो उसके अंदर चुराया गया एलईडी टीवी मिला। जांच की तो पता चला कि असलम के ऊपर पहले भी 13 मुकदमे दर्ज हैं जिनमें चोरी डकैती आर्म्स एक्ट जैसे शामिल है जो अलग-अलग थानों में दर्ज है।
आज शनिवार को दिल्ली पुलिस ने दोपहर के वक्त मीडिया से यह जानकारी साझा की और कोर्ट में पेश करके आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है । बाकी दो उसके साथियों की तलाश जारी है। इसके पास से चुराया गया एलईडी टीवी और इस क्राइम में प्रयोग किए जाने वाला ऑटो पुलिस ने जप्त कर लिए हैं और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 5 =