लोगों को बेसब्री से इंतजार है फिल्म सूर्यवंशी का इंतजार थिएटर में भी दिखाया जा रहा है पिक्चर का ट्रेलर

रिपोर्ट :- दौलत शर्मा

नई दिल्ली :-सुपरस्टार अक्षय कुमार अजय देवगन रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ इन बड़े स्टार के साथ बनी फिल्म सूर्यवंशी का लोगों को अभी भी बेसब्री से इंतजार है 2020 में 24 मार्च को फिल्म रिलीज होनी थी मगर लॉकडाउन और कोविड के चलते पूरे देश भर में सिनेमाघर बंद हो गए थे जिसके लिए फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी।

फिर उसके बाद दोबारा से उसका ट्रेलर रिलीज कर इस की नई रिलीज डेट लाई गई 31 अप्रैल 2021 को फिर दोबारा रिलीज डेट रखी गई मगर महाराष्ट्र में बढ़ते संक्रमण के चलते फिर से लॉक डाउन लग गया जिसके बाद अफसरों द्वारा रिलीज डेट टाल दी है।

जिसके बाद से अब लोगों को और भी ज्यादा बेसब्री से फिल्म का इंतजार है क्योंकि फिल्म लंबी चौड़ी स्टार कास्ट से भरी हुई है जिसमें कई बड़े सुपरस्टार हैं जैसे अक्षय कुमार अजय देवगन रणवीर सिंह कैटरीना कैफ ये बडे़ स्टार फ़िल्म में मोजूद है। जिसने फ़िल्म में चार चांद लगा दिए हैं।

यह पूरी फिल्म एक्शन से भरी हुई है जिसमें आपको अक्षय कुमार की खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे अजय देवगन गाड़ी घुमाते हुए नजर आएंगे और रणवीर सिंह भी पूरे एक्शन में नजर आएंगे जिसका अब ट्रेलर सिनेमाघरों में दिखाया जा रहा है क्योंकि कई राज्यों में अब कोरोना संक्रमण कम हो गया है जिसके बाद थिएटर खुल चुके हैं और राजधानी दिल्ली में थिएटर में फिल्में भी लग चुकी हैं जिस दौरान सूर्यवंशी का ट्रेलर दिखाया जा रहा है जिस पर लोग खूब तालियां बजा रहे हैं और कह रहे हैं कि उनको इंतजार है कि कब यह फिल्म आए और वह सिनेमाघरों की तरफ जाएं।

महाराष्ट्र में अब तक स्थिति नहीं सुधरी है जिसको लेकर सिनेमाघर भी नहीं खुले हैं और रिलीज डेट फिल्म की आगे बढ़ा दी है महाराष्ट्र में पिक्चर रिलीज नहीं हो रही जिसके कारण प्रोड्यूसर और भी राज्यों में इसे रिलीज नहीं कर रहे और यह एक साथ पूरे भारत में रिलीज होगी इसके बाद ही लोगों को देखने को मिलेगी हालांकि अभी इसकी ट्रेलर जिस राज्य में सिनेमाघर खुल गए हैं उसमें फिल्म दिखाने से पहले चलाए जा रहे हैं जो लोगों को और भी बेसब्र बना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − eight =