लूटपाट करने वाले दो नाबालिग समेत चार लोगों को भारत नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट -संजीव सिंह

नई दिल्ली –भारत नगर पुलिस ने रात को लूटपाट करने वाले नाबालिग बदमाशों के गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने दो नाबालिक है. इन पर 70 से अधिक वारदातों में शामिल होने की जानकारी मिली है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

भारत नगर थाना पुलिस ने रात के वक्त लूटपाट करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़ दो नाबालिग सहित चार को पकड़ा

भारत नगर थाना इलाके में लगातार हो रही लूटपाट की वारदातों मैं अब लगाम लगाई जा सकेगी क्योंकि पुलिस ने देर रात लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो नाबालिग सहित चार लोगों को पकड़ा है . लूटपाट की एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इन चारों को धर दबोचा .ट्रांसपोर्ट एजेंसी में कार्यरत जावेद अली रविवार देर रात को काम खत्म कर वजीरपुर जेजे कालोनी अपने घर लौट रहा था.श्मशान घाट के पास पांच छह लड़कों ने चाकू मारकर 35 हजार रुपये लूटलिए थे. एसएचओ भारत नगर मोहर सिंह की देखरेख में संगम पार्क चौकी प्रभारी एसआई आनंद सिंह की टीम गठित की गई।

नाबालिक लड़का चला रहा था गिरोह 70 के करीब लूट की वारदातों को दे चुके थे अंजाम

पुलिस आरोपियों को ढूंढ़ रही थी. तभी स्थानी जनरल स्टोर संचालक ने पुलिस को बताया कि उसने दो लड़कों के पास नये नोट देखे हैं, चूंकि वे लड़के आपराधिक प्रवृत्ति के थे इसलिए एसआई आनंद और एसआई प्रदीप ने दोनों लड़कों को सोमवार को पकड़ा तो पूछताछ में उन्होंने पूरी कहानी बता दी. वे दोनों नाबालिग थी और फिर पुलिस ने इनकी निशानदेही पर मोहसिन और सन्नी को भी गिरफ्तार कर लिया.जांच में मालूम हुआ है कि इस गिरोह का सरगना नाबालिग है. वह कई बार बाल सुधार गृह जा चुका है.वह अपने साथियों के साथ रात में लूटपाट की वारदात करता था इस गिरोह पर 70 से अधिक वारदातों में शामिल होने की बात सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =