लीला मंचन के सभी आर्टिस्ट और दर्शको को डबल डोज़ वेक्सिन के बाद अनुमति


रिपोर्ट ‘- शिल्पा

नई दिल्ली :-लालक़िला मैदान में 06 से16 अक्टूबर को आयोजित होने वाली विश्वविख्यात लव कुश रामलीला कमिटी ने इस बार कोविड़ 19 विपदा के चलते लीला मे आने वाले दर्शकों के लिए भी वेक्सिन टीके की दोनो डोज़ लेने का सर्टिफ़िकेट दिखाने के बाद ही लीला मैदान में प्रवेश देने का फ़ैसला किया है।


लवकुश रामलीला कमिटी की कार्यसमिति की एक विशेष बैठक में लीला के प्रधान अशोक अग्रवाल और सचिव अर्जुन कुमार द्वारा रखे गये इस प्रस्ताव जा मौजुद सभी सदस्यों ने ध्वनिमत से स्वागत किया!
इसी बैठक में म्यूज़िक डायरेक्टर शंकर साहनी और सिंगर धर्मेंद्र ने इस वर्ष लीला मंचन के दौरान प्रस्तुत किए जाने वाले चालीस गीतों की आडियो सीडी की पहली प्रति अशोक अग्रवाल को सौंपी।

लीला के सचिव अर्जुन कुमार के मुताबिक़ इस वर्ष लीला के सभी कलाकारों को हमने अभी से वेक्सिन की दोनो डोज़ लगवाने के लिए कह दिया है , लीला में कार्य करने वाले सभी कलाकारों और अन्य कार्य करने वालों को भी हमने वेक्सिन की डोज़ लगवाने का सर्टिफ़िकेट 02 अकटुबर तक लीला कमिटी के ऑफ़िस में भेजने के लिए अभी से कह दिया है इतना ही नही लीला में अभिनय करने आ रहे बॉलीवुड के कलाकारों को अभी से डबल वेक्सिन लगवाने के लिए अभी से कह दिया है।


लीला के प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के मुताबिक़ इस साल रामलीला मंचन के दौरान अलग अलग द्र्शयो के दौरान चालीस से ज़्यादा गीतों को भी प्रस्तुत किया जाएगा , इन गीतों को लीला मंचन के बीच मंचित द्र्श्य के दौरान पेश किया जाएगा! इन गीतों को विख्यात गायक धर्मेंद्र और उनके साथियों ने आवाज़ दी है ,बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार , सिंगर गीतकार शंकर साहनी ने इन सभी गीतों का संगीत तैयार किया है , पिछले क़रीब दस महीनो से इन गीतों का निर्माण कार्य लीला प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के मार्ग दर्शन में किया गया।


लीला कमिटी ने दिल्ली में तेज़ी से लगाई जा रही वेक्सिन के लिए पीं एम मोदी जी दिल्ली के सी एम अरविंद केजरीवाल को बधाई देते हुएँ आशा व्यक्त करी क़ि सरक़ार जल्दी ही दिल्ली में धार्मिक आयोजनो को अनुमति प्रदान करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 2 =