रिया से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रीमुखे पाए गए कोरोना पॉजिटिव

रिपोर्ट:- प्रियंका झा

नई दिल्ली:- रिया से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रीमुखे पाए गए कोरोना पॉजिटिव सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनके सभी घरवाले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं डीसीपी त्रिमुखे पर सुशांत केस में जांच को लेकर सवाल उठते रहे हैं रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से ये खुलासा हुआ था कि सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया की बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से फोन पर कई बार बातचीत हुई थी।

कॉल डिटेल्स में ऐसी जानकारी सामने आई थी कि रिया चक्रवर्ती डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के लगातार संपर्क में था ऐसा कहा गया कि रिया ने डीसीपी त्रिमुखे के बीच कॉल और एसएमएस के जरिये बातचीत हुई थी अब अभिषेक त्रिमुखे के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

सुशांत सिंह मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है अब तक इस केस से जुड़े कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है इस बीच डीसीपी त्रिमुखे और उनके पूरे परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है कोरोना को लेकर बीएमसी ने कहा है कि कोरोना जांच को लेकर सीबीआई को छूट दी गई है सीबीआई पर निर्भर करता है कि वो जरूरत समझे तो अपने अधिकारियों की जांच करा सकती है।

बता दें, देश में कोरोना प्रभावित राज्यों में महाराष्ट्र का नाम शीर्ष पर है यहां मरीजों और मृतकों की संख्या सबसे ज्यादा हैं। महाराष्ट्र के पुलिसकर्मी और अधिकारी भी इसकी चपेट में हैं यहां पिछले कुछ दिनों से लगातार 14 हजार के करीब केस सामने आ रहे हैं महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 14,361 नए मामले सामने आए और इसके साथ संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 7,47,995 हो गई है वहीं कोरोना की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 23,775 तक पहुंच गई है।

सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनके सभी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + 15 =