रिया चक्रवर्ती को एनसीबी जेल शिफ्ट रिया को भायखला जेल किया गया शिफ्ट

रिपोर्ट:- प्रियंका झा

मुंबई:- रिया चक्रवर्ती को एनसीबी जेल शिफ्ट रिया को भायखला जेल किया गया शिफ्ट, थोड़ी देर में लेकर जाएगी NCB सुशांत सिंह राजपूत केस में मंगलवार को नया मोड़ देखने को मिला। ड्रग्स कनेक्शन में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है रिया की मंगलवार की रात NCB के लॉकअप में ही गुजरी आज सुबह रिया को भायखला जेल ले जाया जाएगा एनसीबी ने अपने बयान में कहा कि रिया ने ड्रग्स मंगवाने के दिए पैसे, लेकिन ड्रग्स लेने की बात नहीं कबूली, उधर, सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स रिया के सपोर्ट में आए हैं वे रिया के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं रिया और बाकियों की गवाही के बाद अब एनसीबी 25 बॉलीवुड सेलेब्स पर भी ड्रग्स मामले में शिकंजा कसने वाली है।

रिया के सपोर्ट में आए सेलेब्स को सुशांत की बहन का जवाब:- श्वेता सिंह कार्ति ने रिया के लिए इस्तेमाल की गई कोट की लाइनों में बदलाव कर इसे शेयर किया है. ये कोट शेयर कर श्वेता ने सुशांत के लिए न्याय मांगा है. कोट में लिखा है- Roses are red, violets are blue, lets fight for right, me and you.

एनसीबी ऑफिस में रिया की वकील:-
रिया के वकील सतीश मानशिंदे की टीम से एक वकील एनसीबी ऑफिस पहुंचीं वकील के हाथ में एक बैग था संभव है कि ये रिया के लिए हो अगर रिया को आज सेशंस कोर्ट से बेल नहीं मिलती तो वे जेल में ही रहेंगी।

रिया के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सेलेब्स:-
रिया के सपोर्ट में अब बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर आने लगे है। मंगलवार को रिया को एनसीबी ने अरेस्ट किया इसके बाद देर रात कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर रिया के लिए न्याय मांगा एक कोट को शेयर किया जा रहा है जो मंगलवार को रिया ने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर लिखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 13 =