मुजफ्फरपुर मे पीएम मोदी ने तेजस्वी को बताया “जंगलराज का युवराज”

रिपोर्ट :- प्रियंका झा

बिहार :-बिहार में पहले चरण का मतदान जारी है इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन रैलियों को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी की पहली रैली दरभंगा में हो रही है इस दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि राम मंदिर की तारीख पूछने वाले अब मजबूरी में ताली बजा रहे हैं।

PM मोदी ने दिया आत्मनिर्भर बिहार का नारा:
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये चुनाव आने वाले दशक में, इस सदी में बिहार के भविष्य को तय करेगा आपका एक वोट ये तय करेगा कि आत्मनिर्भरता का संकल्प लेकर निकले भारत में बिहार की भूमिका क्या होगी? आपका एक वोट तय करेगा कि आत्मनिर्भर बिहार का लक्ष्य कितनी तेज़ी से हम पूरा कर पाएंगे एनडीए सरकार इंफ्रास्ट्रक्चर पर जो निवेश कर रही है, गांवों के पास बेहतर सुविधाएं विकसित करने पर जोर दे रही है, उसका लाभ बिहार के लोगों को मिलने वाला है इसके लिए 1 लाख करोड़ रुपये का स्पेशल फंड बनाया गया है।

PM मोदी ने तेजस्वी को बताया जंगलराज का युवराज:
मुजफ्फरपुर में हो रहे रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि इस साल चुनाव बहुत ही ज्यादा साधारण हो रहे हैं पुराना काल के बीच पूरी दुनिया चिंतित में है महामारी के समय में बिहार को एक सशक्त सरकार बनाने की जरूरत है।

पहले की सरकार का मंत्र था- पैसा हजम, परियोजना खत्म’।
विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले के समय जो लोग सरकार में थे उनका मंत्र रहा है – पैसा हजम परियोजना खत्म उन्हें कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर कभी ध्यान ही नहीं दिया केंद्र में एनडीए की सरकार बनने के बाद कोसी महासेतु का काम कई गुना तेजी से हुआ कुछ दिनों पहले ही मुझे कोसी महासेतु के लोकार्पण का सौभाग्य मिला है इससे 300 किलोमीटर की दूरी 20-22 किमी तक सिमट गई है अब 8 घंटे की यात्रा सिर्फ आधे घंटे में ही पूरी होने लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 1 =