महरौली इलाके की सड़कें हुई बदहाल महरौली की सड़कें काफी लंबे समय से टूटी हुई

रिपोर्ट:- कशिश

नई दिल्ली: महरौली इलाके की सड़कें हुई बदहाल
महरौली की सड़कें काफी लंबे समय से टूटी हुई है जिसकी वजह से लोगों को आवाजाही में काफी ज्यादा दिक्कत होती है।
साथ ही यहां पर दुर्घटना की भी स्थिति बनी रहती है। आपको बता दें कि मेहरौली वार्ड नंबर 1 की तरफ आने वाली सड़क जो मेन मार्केट को जोड़ती है उसकी हालत अब बहुत ही ज्यादा खस्ता हो गए हैं क्योंकि सरकार जो वहां पर काम करा रहे हैं उनका कहना है कि मैं सड़क को ठीक करा रहे हैं भाई आपको बता दें कि सड़क बहुत ही बदतर हालत में थे लेकिन कहीं ना कहीं यह पहले से बेहतर हो गई थी लेकिन इस को फिर से यहां पर खुदवा दिया गया है जिसकी वजह से लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है और यहां पर ट्रैफिक भी लग जाता है साथ ही इस सड़क को तोड़ा जिस तरीके से गया है तो वह बहुत ही ऊंचा नीचा हो गया है। जिसके वजह से लोगों को दुर्घटना की स्थिति काफी डर बना हुआ है आपको बता दें कि स्कूल टूटे हुए काफी ज्यादा दिन हो गया लेकिन उसके बाद सरकार की तरफ से यहां पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
साथ ही यह रास्ता मेन मार्केट को जोड़ता है जहां पर गाड़ियां और बाएं के भी आवाजाही लगी रहती है लेकिन यहां से गाड़ी और बाइकों को निकलने में काफी ज्यादा दिक्कत हो रही है साथ ही आपस ट्रैफिक जाम भी देखने को मिल रहा है और यहां पर काफी ऐसी दुकानें हैं। जिनके लिए लोग यहां पर आते हैं आटे की चक्की और जूस की दुकान तो वह लोग भी यहां पर आकर खड़े नहीं हो पा रहे क्योंकि ट्रैफिक की स्थिति बनी रहती हैं।
आपको बता दें कि यह काम इसलिए करवाया जा रहा है क्योंकि अब इलेक्शन आने वाले तो कहीं ना कहीं सरकार को दिखाना है कि हम काम कर रहे हैं लेकिन काम होने के साथ-साथ यहां लोगों को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =