क्या एनडीए से अलग होगी एलजेपी? भूपेंद्र यादव बोले सब नीतीश के नेतृत्व मैं लड़ेंगे चुनाव

रिपोर्ट:- प्रियंका झा

बिहार:- क्या एनडीए से अलग होगी एलजेपी? भूपेंद्र यादव बोले सब नीतीश के नेतृत्व मैं लड़ेंगे चुनाव भूपेंद्र यादव ने कहा है कि बीजेपी ने गठबंधन को बनाए रखने में काफी अच्छा काम किया है बिहार में, तीनों दलों बीजेपी, जेडी(यू) और एलजेपी ने मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ा। मुझे लगता है कि हम आगामी चुनाव एक साथ लड़ेंगे और मजबूती से लड़ेंगे।


भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कहा है कि वह नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव जेडीयू और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के साथ मिलकर लड़ेगी बीजेपी के महासचिव और बिहार के पार्टी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा है कि बीजेपी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरेगी।


भूपेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में पिछले 15 वर्षों में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने शिक्षा, सड़क, पेयजल और बिजली जैसे क्षेत्रों में प्रभावशाली उपलब्धि हासिल की है। बजट और कृषि विकास में वृद्धि हुई है अब बीजेपी बिहार को एक आत्मनिर्भर राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा अभी कुछ दिन बिहार में रहेंगे और लोगों की भागीदारी के साथ उस विजन की नींव रखेंगे।

तेजस्वी यादव पर साधा निशाना:-
बिहार चुनाव को लेकर इस बार प्रचार अभियान अलग होने के सवाल पर भूपेंद्र कहते हैं कि टेक्नोलॉजी बदलती रहती है राजनीति संचार का एक माध्यम है आज, लोकतांत्रिक सरकारों में, चुनाव सबसे पवित्र चीज है वोटर्स को जगाना, जागरुक करना हर पार्टी की बुनियादी प्रतिबद्धता है. समय बदल गया है। भूपेंद्र यादव ने कहा कि गांधी जी भी न्यूज पेपर के संपादक थे जब टेलीविजन आया तो पार्टी के प्रवक्ता बड़े नेता माने जाने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − eight =