नए गाने के प्रमोशन के लिए नेहा कक्कड़ ने बेबी बम्प का फ़ोटो किया पोस्ट

रिपोर्ट :- कशिश

मुंबई :-हाल ही में नेहा कक्कड़ और उनके हसबैंड रोहनप्रीत सिंह की एक फोटो ने लोगों को बड़ा झटका दिया था। इस फोटो में नेहा का बेबी बंप नजर आ रहा था। उन्होंने अपने ऑफिश‍ियल इंस्टाग्रम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की थी जिसके बाद नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबर फैल गई थी। हालांकि बाद में पता चला कि ये नेहा के अगले वीड‍ियो सॉन्ग का पोस्टर है तो बात शांत हुई। लेक‍िन यूजर्स इस बार नेहा के इस प्रैंक से खुश नहीं हैं बल्क‍ि उल्टा उन्होंने नेहा कक्कड़ को यह सब बंद करने की सलाह दे डाली है।

यूजर्स ने नेहा की फोटो पर तरह-तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- एकदम से इन्होंने वक्त बदल दिए, जज्बात बदल दिए, जिंदगी बदल दी। ओ भाई… एक और यूजर ने लिखा- गोलमाल है भई सब गोलमाल है।

कुछ लोगों ने तो नेहा की शादी पर भी सवाल उठाए। एक यूजर ने लिखा- क्या आप शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं। एक और यूजर ने लिखा- इतनी जल्दी तो बैंक में अकाउंट भी नहीं ओपन होता। एक और यूजर ने बधाई देते हुए लिखा- बधाई पर ये तो सुपरफास्ट नहीं हो गया कुछ ज्यादा। एक यूजर ने अपना कन्फ्यूजन निकाला है। वे लिखती हैं- मैं कन्फ्यूज हो गई हूं। आपने अक्टूबर में ही शादी की थी पर आप चार महीने की प्रेग्नेंट लग रही हैं।
 
यूजर्स का ये सवाल और कन्फ्यूजन लाजिमी है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अक्टूबर में शादी की थी। और अब उन्होंने बेबी बंप दिखाते हुए अपनी फोटो शेयर कर दी। शादी के दो महीने बाद ही बेबी बंप का यूं नजर आना लोगों को अजीब लग रहा है। यूजर्स ने नेहा के इस प्रैंक के लिए उन्हें ट्रोल कर दिया है।

बता दें नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट नहीं हैं। हसबैंड रोहनप्रीत संग नेहा का नया म्यूजिक वीड‍ियो रिलीज होने वाला है। नेहा ने इसी वीड‍ियो का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे देख यूजर्स चौंक गए थे। सेलेब्स ने भी नेहा को बधाई दी थी। हालांकि बाद में इस बात का सच सबके सामने आ गया।

यह पहली बार नहीं जब नेहा ने अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए ऐसा प्रैंक खेला है। आद‍ित्य नारायण संग म्यूजिक वीड‍ियो के लिए उन्होंने एक बार शादी का प्रैंक खेला था। बाद में पता चला कि आद‍ित्य और नेहा शादी नहीं कर रहे हैं। वो प्रैंक बस उनके वीड‍ियो के प्रमोशन के लिए था।

दूसरी बार रोहनप्रीत संग शादी से पहले भी उनका प्रपोजल फोटो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ था। लोगों को उस वक्त भी नेहा की शादी के बारे में कन्फ्यूजन था। वीड‍ियो रिलीज हुआ लेक‍िन ठीक उसके बाद नेहा और रोहनप्रीत की शादी भी हो गई।

अब तीसरी बार नेहा ने अपने नए गाने के लिए ये प्रमोशन स्ट्रैट‍िजी अपनाया है, जिसे लोग पसंद नहीं कर रहे हैं। लोगों ने उन्हें ये सब बंद करने को कह दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 5 =