नशों खिलाफ ज़ीरो टॉलरेंस की नीति के तहत एस एस पी देहाती ने थाना जंडियाला गुरु में तैनात पुलिस कर्मी को किया डिस्मस


रिपोर्ट:- कुलजीत सिंह

जंडियाला गुरु:-मुख्यमंत्री पंजाब के नशों को खत्म करने के लिए चलाई जा रही मुहिम के तहत एस एस पी देहाती अमृतसर ध्रुव दहिया द्वारा जिला में सभी एस एच ओज और अधिकारियों को नशों को जड़ से खत्म करने के लिए सख्त दिशा निर्देश जारी किए गए हैं।


इसी मुहिम के तहत एस आई गुरविंदर सिंह एस एच ओ थाना तरसिक्का को किसी मुखबिर ने सूचना दी कि तीन युवक नहर के किनारे पर बैठकर हेरोईन पी रहे थे यदि इन पर छापेमारी की जाए तो तुरंत तीनों युवकों को काबू किया जा सकता है। जिस पर एस एच ओ थाना तरसिक्का द्वारा तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस पार्टी के साथ रेड किया गया और इन से पूछताछ की गई तो एक युवक जिसने अपना नाम हरमनप्रीत सिंह पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी रसूलपुर क्लां जो कि पंजाब पुलिस में बतौर सिपाही है और थाना जंडियाला गुरु में तैनात है। इसके इलावा दो अन्य नौजवान जिनमें एक का नाम जोबनजीत सिंह उर्फ जोबन पुत्र गुरमीत सिंह निवासी रसूलपुर क्लां थाना जंडियाला गुरु और दूसरा चरनजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी पत्ती भिंडर थाना तरसिक्का बताया ।इन तीन युवकों को गिरफ्तार कर 133 मामला थाना तरसिक्का में दर्ज कर लिया गया है।


पूछताछ में बताया कि इन तीन युवकों ने बताया कि वह हेरोईन पीने के आदी हैं और वह हेरोईन कुलदीप सिंह मीणा निवासी डेहरीवाल से खरीद कर लाते थे। कुलदीप।सिंह मीणा को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है ।एस एस पी देहाती अमृतसर ध्रुव दहिया के नोटिस में यह मामला लाया गया। ज़ीरो टॉलरेंस नीति के तहत हरमनप्रीत सिंह पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी रसूलपुर कलां जो कि पुलिस कर्मी है और थाना जंडियाला गुरु में तैनात है कि खिलाफ तुरंत कार्रवाई करते हुए नौकरी से डिस्मस कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =