तुगलकाबाद इलाके मे युवक के पास कुछ नहीं मिला तो साइकिल ही लूट ली चाकू के बल पर करते थे लूटपाट चार लुटेरे गिरफ्तार

रिपोर्ट :- संजीव सिंह

नई दिल्ली:-गोविंदपुर पुलिस ने चार ऐसे लुटेरों को गिरफ्तार किया है,जो कई दिनों से चाकू के बल पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। उनके पास से एक चाकू और लूट की मोबाइल बरामद हुआ है। गिरफ्तार लुटेरों की पहचान सचिन कुमार,राजेश, कृष्णा और रोहित के रुप में हुआ है।


एडिशनल डीसीपी कुमार ज्ञानेश ने बताया कि 14 अक्तूबर को फैयाज भट ने गोविंदपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने घर जा रहे थे। तभी रात 9.15 बजे वह तुगलकाबाद के पास पहुंचे , तभी चार लड़को ने उन्हें रोका और चाकू के बल पर लूटपाट करने लगे। लेकिन कुछ नहीं मिला तो उसका साइकिल ही लूट कर फरार हो गये। पीडि़त के शिकायत पर एसएचओ सीपी भारद्वाज के नेतृत्व में एसआई राजेन्द्र मीणा, हेड कांस्टेबल राकेश, रामावतार और कांस्टेबल भूरी प्रकाश की टीम बनाई गई।आखिकर एक गुप्त सूचना के बाद चारों लुटेरों को 17 अक्तूबर को चाकू और टूटा हुआ मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया।


पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि लॉक डाउन में पैसे की कमी हुई तो चारों मिलकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने लगे। जांच में पता चला कि अभी यह लोग नये नये गिरोह बना वारदात को अंजाम दे रहे हैं। लूट की साइकिल को एक हजार रुपये में बेच दिया था चारों के चारों नशे के आदी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =