ड्र्ग्स कलेक्शन में दीपिका पादुकोण के बाद नया नाम सामने आया मिर्जा एनसीबी अब मिर्जा से पूछताछ करेगी

रिपोर्ट :- प्रियंका झा

मुंबई:- ड्र्ग्स कलेक्शन में दीपिका पादुकोण के बाद नया नाम सामने आया मिर्जा एनसीबी अब मिर्जा से पूछताछ करेगी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल में अब तक बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी एनसीबी की रडार पर हैं उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

दीपिका के बाद अब आया दीया का नाम बता दें कि मंगलवार को ही ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान एनसीबी को 40 साल की एक एक्ट्रेस के बारे में भी पता चला था कहा जा रहा है कि सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और नम्रता शिरोडकर के बाद अब दीया का नाम भी इस मामले में आ गया है एनसीबी उन्हें पूछताछ के लिए जल्द बुला सकती है।

NCB सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद इस एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हुआ दीया की मैनेजर ड्रग्स की खेप उन तक पहुंचाती थी।

मालूम हो कि साल 2019 में दीया के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत NCB के हाथ लगे हैं सूत्रों के मुताबिक, बकायदा मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मीटिंग भी की थी इसलिए आने वाले दिनों में पहले एक्ट्रेस की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है, और इसके बाद इस एक्ट्रेस को भी NCB की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है।

मालूम हो कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी. वो अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे इसके बाद सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर संगीन आरोप लगाए थे मामले की जांच मुंबई पुलिस से शुरू हुई और अब इस केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच में जुटी हैं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने न्यायिक हिरासत में रखा है सुशांत केस में ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी तेजी से कार्रवाई कर रही है इस में अब तक कई एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =