टीवी एक्ट्रेस की तारीफ में सलमान खान के घरवालों ने बांधे तारीफों के पुल

रिपोर्ट :- दौलत शर्मा

नई दिल्ली :-टी वी एक्ट्रेस कविता कौशिक टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं। एक्ट्रेस को सीरियल एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से काफी पहचान मिली है, जिसमें वो अपनी हरियाणवी बोली की वजह से काफी चर्चा में रहीं। इस कार्यक्रम के दिवाने सिर्फ आम जनता ही नहीं थी और कई सेलेब्स भी इस शो को देखना पसंद करते थे। बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान के घर पर भी यह कार्यक्रम काफी पसंद किया जाता रहा।

जब कविता कौशिक ने बिग बॉस में एंट्री ली थी, तब भी सलमान खान ने कविता कौशिक की तारीफ की थी। सलमान खान ने टीवी जगत में कविता की एक्टिंग के लिए तारीफों के पुल बांधे थे। अब कविता कौशिक से जुड़ी एक और बात सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान जाएंगे। पता चला है कि सलमान खान की फैमिली कविता कौशिक की एक्टिंग की इतनी दिवानी थी कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने उन्हें घर पर इनवाइट किया था।खुद कविता ने यह बताया है कि उन्हें टीवी पर देखकर सलीम खान ने उन्हें घर पर बुलाया था।

सलमान खान के पिता सलीम खान एफआईआर को काफी पसंद करते थे और उन्होंने मुझे घर पर लंच के लिए बुलाया था। वहीं, कविता ने बताया, ‘सलमान और उनके परिवार में सोहेल खान, अरबाज खान, सलीम (खान) अंकल और हेलेन आंटी ने एफआईआर देखा है। सलीम अंकल ने मुझे लंच पर इनवाइट किया थाऔर उन्होंने मुझसे कहा था कि हम वास्तव में यह शो इंजॉय करते हैं। उन्होंने मेरे लिए एक दावत की मेजबानी करके मुझे बहुत प्यार दिया क्योंकि उन्हें यह शो पसंद आया था। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं, जिसने एक साधारण कलाकार को क्वीन की तरह महसूस कराया। इस वक्त कविता कौशिक ने अपना दबदबा बिग बॉस शो में बनाया हुआ है और वह इस शो के जरिए भी लोगों में काफी चर्चित हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − one =