टांडा रेप केस में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशाना

रिपोर्ट :- दिव्या सिन्हा

नई दिल्ली :-पंजाब: पंजाब के टांडा में एक 6 वर्षीय लड़की के साथ हुआ रेप और उसे जला के हत्या कर दिया गया । बिहार की दलित परिवार की लड़की बताई जा रही है।

टांडा रेप केस को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर साधा निशाना। वित्त मंत्री ने यह कहा कि यूपी के हाथरस में रेप केस में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जो सबसे आगे थे और आज वह पंजाब के टांडा रेप केस में चुप्पी साध के बैठे हुए हैं। वित्त मंत्री ने बिहार में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला. वित्त मंत्री ने ज्योति प्रकाश पर हमला बोलते हुए कहा कि बच्ची एक बिहार की बेटी थी इस पर चुप्पी साध के बैठना सही नहीं है। जो बिहार से पंजाब गया था. केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा कि बीजेपी उन सभी लोगों के साथ खड़ी है, जो पंजाब में इस परिवार को न्याय दिलाना चाहते हैं।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से पहले बीजेपी नेता जावेडकर ने भी आरजेडी अध्यक्ष तेजस्वी प्रकाश पर साधा निशाना और बोले कि जब आरजेडी अध्यक्ष प्रकाश तेजस्वी प्रकाश और कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव प्रचार में जुटे थे तब ही पंजाब के होशियारपुर के टांडा से 6 वर्षीय लड़की की रेप की खबर सामने आई थी।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि टांडा के जो भी लोग उस परिवार को न्याय दिलाने के रास्ते में हैं उनके साथ बीजेपी हमेशा खड़ी रहेगी और लड़की के परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की कोशिश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × three =