जेएनयू के दो गुटों में विवाद आइसा ने एबीवीपी पर लगाया आरोप

रिपोर्ट :- कशिश

नई दिल्ली: जेएनयू के दो गुटों में विवाद, आइसा ने एबीवीपी पर लगाया आरोप जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के माही मांडवी हॉस्टल में बुधवार रात छात्रों के दो गुटों में हुआ था विवाद माही मांडवी हॉस्टल में रहने वाले विवेक पांडे ने वसंत कुंज नॉर्थ थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया। विवेक पांडे ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराएं जिसमें कहा कि बुधवार रात वह माही मांडवी हॉस्टल के अपने कमरे में थे तब दरवाजे पर खत-खट होने से वह बाहर गए और उन्होंने देखा कि 10 छात्र उनके कमरे के बाहर खड़े हैं और उनको देखते ही मारपीट शुरू कर दी जिससे उनके चेहरे हाथ कमर पर चोट लग गई है।
विवेक पांडे ने बताया कि हमलावर छात्रों में से एक छात्र उन्हीं के हॉस्टल माही मानवी का था लेकिन बाकी के छात्र नर्मदा हॉस्टल के थे। वहीं कुछ छात्र ऐसे थे जिन्हें वह नहीं पहचानते पर कुछ छात्रों का नाम भी नहीं जानते लेकिन उनको सामने से पहचान सकते हैं।
वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष एवं चौरसिया ने कहा कि जेएनयू छात्रावास में छात्रों के बीच झड़प हुई होगी इसका एबीवीपी से कोई भी संबंध नहीं है लेकिन साजिश के तहत हमें फसाया जा रहा है। यूनिवर्सिटी प्रशासन को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए एबीवीपी को बदनाम करने के इरादे से आरोप लगाने वालों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।
वहीं वामपंथी छात्र संगठन ने कहा कि रात को विवेक पांडे को कमरे में घुसकर मारा गया। वह सुरक्षा गार्ड भी तैनात था। सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात रिकॉर्ड हुई होगी हमला करने वाले एबीवीपी से जुड़े हैं ऐसा ने आगे कहा कि एबीवीपी के छात्र थे जिन्होंने 5 जनवरी को शिक्षकों और छात्रों पर हमला किया ऐसा मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =