जया साहा पहुंची NCB दफ्तर, दीया से ड्रग्स चैट पर होगी पूछताछ

रिपोर्ट :- कशिश

मुंबई: देशभर में सब की नजर इस समय सुशांत राजपूत डेथ केस पर आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के विचार रिपोर्ट भी आ गई है और जल्द यह भी सामने आ जाएगा कि आखिर सुशांत सिंह ने आत्महत्या ही की थी या यह मर्डर था।

देशभर में सबकी नजर इस समय सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस पर है. सुशांत की विसरा रिपोर्ट आ गई है और अब जल्द ही ये भी सामने आ जाएगा कि आखिर सुशांत ने सुसाइड किया था या उनका मर्डर किया गया. सीबीआई मामले की जांच कर रही है. वहीं NCB की टीम भी मामले में ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ कर रही है।

इसके अलावा NCB की टीम में एक अधिकारी को कोरोना होने के चलते श्रुति और जया से NCB हाल में पूछताछ नहीं कर पाई थी जिसके बाद उन्हें सोमवार यानी आज समन कर पूछताछ के लिए बुलाया गया. श्रुति मोदी एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं. 

बता दें कि देशभर में कोरोना के कई सारे मामले सामने आ रहे हैं. दिल्ली NCB के बाकी अधिकारी तीन बार अपना कोरोना टेस्ट करवा चुके हैं जिसकी सभी तीनों रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. इसके मद्देनजर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल के तहत श्रुति और जया से  पूछताछ की जा रही है. ये पूछताछ पहले ही होनी थी मगर एनसीबी के एक अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से पूछताछ को टाल दिया गया था।

एनसीबी की एसआइटी टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया था. टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी पूछताछ होनी थी जो इसी कारण के चलते नहीं हो पाई थी. जिसके बाद जांच एजेंसी के बाकी सभी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था. बता दें कि श्रुति मोदी और जया साहा से ईडी और सीबीआई की टीम पहले ही पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत सिंह  राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया. एनसीबी ने शोविक के दोस्त जयदीप मल्होत्रा से ड्रग मामले में पिछले सोमवार को पूछताछ की थी. उन्हें 18 सितंबर को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 5 =