चुनाव प्रचार में प्याज की माला बनाकर आए तेजस्वी और सरकार से मांगा जवाब

रिपोर्ट:- दिव्या सिन्हा

बिहार: बिहार चुनाव के प्रचार में लगातार सारी पार्टियां लगी हुई हैं। सोमवार की सुबह आरजेडी अध्यक्ष तेजस्वी यादव ने अलग तरीके से चुनाव प्रचार किया उन्होंने चुनाव प्रचार में प्याज की माला बनाकर लाए। प्याज की लगातार बढ़ती कीमतों के कारण आरजेडी अध्यक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार के ऊपर बहुत सारे निशाना साधा है।

आरजेडी अध्यक्ष ने कहा कि प्याज के दाम आज 100 तक पहुंच गए हैं। इस कोरोना महामारी की वजह से गरीबों को खाने के लाले पड़ रहे थे और इस महंगाई की वजह से अब उन्हें और भी कठिनाइयां झेलनी पड़ रही है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार गरीब व्यापारियों पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है। आरजेडी अध्यक्ष तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि बिहार में कुल 60 घोटाले हुए हैं और भ्रष्टाचार के मुद्दे में उन्होंने उठाएं और बोला की इस महामारी में भी पैसे के कोई हिस्सा नहीं मिला। आरजेडी अध्यक्ष ने यह भी कहा कि पूरे 30,000 करोड़ की सेंध मारी गई है।

गौरतलब है कि बिहार में पहले चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है और राजनेता बड़ी संख्या में रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. तेज प्रताप यादव इस बार हसनपुर से चुनावी मैदान में हैं।सोमवार को तेज प्रताप के लिए प्रचार करने उनके भाई और आरजेडी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पहुंच रहे हैं। तेजस्वी यादव की रैली से पहले तेज प्रताप ने अजीब तरीके से न्योता दिया है। तेज प्रताप यादव ने ट्वीट मैं लिखा,’दिनांक 26.10.2020 को हसनपुर की क्रांतिकारी धरती पर “अर्जुन” तेजस्वी यादव का आगमन होने जा रहा है. हसनपुर के तमाम जनमानसों को आमंत्रित किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 1 =