40 साल के शख्स की दिखी दरिंदगी, कुत्तिया का मुंह बांधकर किया रेप

रिपोर्ट :- कशिश

मुंबई :-मुंबई के मुलुंड इलाके से अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जिसमें एक व्यक्ति जो 40 वर्षीय है और विकृत मानसिकता से ढूंढ रहा है उसने कुतिया के साथ रेप करके दरिंदगी दिखाई।

एक स्थानीय निवासी ने शख्स की इस करतूत को देख लिया और इसकी सूचना मुलुंड पुलिस  को दी। इसके बाद मुलुंड पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी का नाम शोभनाथ सरोज  बताया जाता है। जो मुलुंड में एक हाई प्रोफाइल सोसायटी में मजदूरी का काम करता है। 5 नवंबर के दिन सरोज बिल्डिंग के पार्किंग में गया। लेकिन वहां उसकी संदिग्ध हरकत लोगों की नजरों में आ गई।

शोभनाथ को एक आवारा कुतिया का यौन उत्पीड़न  करते एक निवासी ने देख लिया। इसके बाद उसने अन्य लोगों को इस बात की खबर दी। जब सभी लोग वहां पहुंचे तो लोगों ने उसे रंगे हाथ कुतिया के साथ पकड़ लिया। और इस बात की सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद शिकायतकर्ता अमित कुमार उदयराज सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर।   शोभराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और पुलिस हिरासत में भेज दिया।

इस तरह के मामले अब लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जानवरों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला लगातार सामने आ रहा है। वही पहले महिलाओं के साथ ऐसी दरिंदगी की जाती थी और अभी भी यह सब हो रहा है। और लोगों को इंसाफ नहीं मिल रहा है। लेकिन अब इंसानियत इतनी खत्म हो चुकी है कि जानवरों के साथ भी यौन उत्पीड़न किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + nineteen =