आईपीएल मैच में आज आमने सामने चेन्नई vs राजस्थान

रिपोर्ट:- प्रियंका झा

नई दिल्ली :- आज आएंगे सामने चेन्नई vs राजस्थान
यूएई में आईपीएल के 13वें सीजन की शानदार शुरुआत हो चुकी है। अबू धाबी और दुबई में शुरुआती तीन मैचों के आयोजन के बाद, अब लीग का रोमांच शारजाह पहुंच चुका है। यहां मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई की टीम आमने-सामने होगी। चेन्नई जहां टूर्नामेंट का अपना दूसरा मैच खेलेगी, वहीं राजस्थान की टीम पहली बार जोर आजमाइश करेगी।

मुंबई को पहले मैच में हराने के बाद चेन्नई के हौंसले बुलंद हैं तो राजस्थान अपने स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में प्लेइंग इलेवन को लेकर चिंतित है।

राजस्थान रॉयल्स के संभावित एकादस:-
जोस बटलर और बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी में राजस्थान की टीम में कई बदलाव हो सकते हैं। टीम यशस्वी जायसवाल और रॉबिन उथप्पा से ओपनिंग करवा सकती है। वहीं मध्यक्रम में संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, रियान पराग को खिला सकती है। गेंदबाजी में जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल और टॉम करन को मौका मिला सकता है।

चेन्नई सुपर किंग्स के संभावित एकादस:-
पहला मैच जीतने के बाद सीएसके की टीम में शायद ही कोई ज्यादा बदलाव देखने को मिले। यहां एक बार फिर से शेन वाटसन और मुरली विजय ओपनिंग करते दिख सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में अंबाती रायुडू, फाफ डुप्लेसिस, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी बने रह सकते हैं। इनके अलावा गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा, सैम करन, पीयूष चावला, दीपक चहर, लुंगी एनगिदी को मौका मिल सकता है।

बल्लेबाज: मुरली विजय, फाफ डुप्लेसिस, शेन वाटसन, अंबाती रायुडू
विकेटकीपर: महेंद्र सिंह धोनी
ऑलराउंडर: केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, सैम करन
गेंदबाज: दीपक चहर, लुंगी एनगिदी, पीयूष चावला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =