आज आईपीएल 2020 का दूसरा मैच होने जा रहा है पंजाब के किंग और दिल्ली के धुरंधरों के बीच

रिपोर्ट:- दौलत शर्मा

नई दिल्ली :-आज आईपीएल 2020 का दूसरा मैच होने जा रहा है पंजाब के किंग और दिल्ली के धुरंधरों के बीच आज आईपीएल का दूसरा मैच खेला जाना है जिसमें 2 टीम आमने-सामने होंगी किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स दोनों ही टीम में खिलाड़ी दमदार है किंग्स इलेवन पंजाब के कैप्टन केएल राहुल काफी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं और मैच पहले प्रैक्टिस के दौरान उन्होंने नेट में बैटिंग प्रैक्टिस में खूब पसीना बहाया और मैच के लिए अपने आपको तैयार कर रहे हैं आज दूसरा मैच आईपीएल 2020 का दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स इलेवन के बीच होना है । जिसको देख दोनों ही टीम लगातार प्रैक्टिस में लगे हुए हैं नेट पर पसीना बहा रहे हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल आईपीएल में अब तक 24 बार एक दूसरे का सामना कर चुके हैं। जिसमें सेटिंग्स रावल पंजाब 24 बार दिल्ली कैपिटल से जीती है और दिल्ली कैपिटल्स अभी तक 10 मैच ही इन 24 मैचों में से किंग्स इलेवन पंजाब से जीत पाई है। इन दोनों टीम की आखिरी टक्कर में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराया था।

दिल्ली कैपिटल ने दिल्ली में 5 विकेट से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब केवल 163/7 का स्कोर ही बना सकी। संदीप लामिछाने ने तीन विकेट लिए, जबकि रबाडा और एक्सर पटेल ने दो-दो विकेट हासिल किए। धवन के 56 और अय्यर के नाबाद 58 रन की बदौलत कैपिटल ने 19.4 ओवर में लक्ष्य का पीछा किया।

और यह आज का मुकाबला इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर रहने वाली है क्योंकि सुरेश यार जो कि दिल्ली कैपिटल के कप्तान है वह भी अच्छी फॉर्म में है और उनकी टीम में भी कुछ बड़े बदलाव हुए हैं आर अश्विन चौकी पिछले आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे मगर अब वह दिल्ली कैपिटल्स में आ चुके हैं अब देखना होगा कि उनकी क्या रणनीति रहेगी इस मैच को लेकर क्योंकि वह अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। आवेश खान ललित यादव जैसे नए नाम दिल्ली कैपिटल से जुड़ने वाले हैं अब देखना होगा कि यह नए खिलाड़ी इस टीम के लिए क्या योगदान देते हैं और किस तरह से इनका परफॉर्मेंस पूरे आईपीएल के दौरान रहेगा।

हालांकि आपको बता दें कि केएल राहुल हमेशा से ही दिल्ली कैपिटल्स के बोलेरो पर भारी पड़े हैं और जमा कर उनके खिलाफ रन बनाए हैं अब आज का मैच बहुत ही रोमांचक रहेगा क्योंकि दोनों ही टीम में काफी प्लेयर यंग है और उनका जोश नेट प्रैक्टिस के दौरान देखा गया है और देखा जाएगा कि आज के मैच में किसकी जीत होगी कौन किस पर भारी पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + fourteen =