अनूप जलोटा , मिकी मेहता , अनिल मुरारका , एकता जैन इंडिया ब्रेनी ब्यूटी पेजेंट सीज़न ३ के ऑडिशन में आये

रिपोर्ट :- पलक त्रिवेदी

नई दिल्ली :-सुंदरता आत्मविश्वास और दिमाग़ से आती है। इंडिया ब्रेनी ब्यूटी पेजेंट एक ऐसा शो है, जो उम्र, वजन, ऊंचाई, भाषा या रंग से रहित है। जो मायने रखता है वह है आपकी प्रतिभा, आत्मविश्वास और क्षमता जो आपको ख़ुद ही बनानी है। ये पेजेंट फ्लोरियन फाउंडेशन के साथ मिलकर सभी महिलाओं को अवसर देगा।

सीज़न 3 के ऑडिशन जो हाल ही में सेंट रेजिस होटल में हुए थे, सफल रहे और इसमें 100 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। अनूप जलोटा, राकेश अग्रवाल, डॉ अनिल मुरारका, विकास मित्रसेन, एकता जैन, मंजू लोढ़ा, श्याम सिंघानिया, सिमरन आहूजा, मिकी मेहता, ओजस रजानी , डॉ अनुषा अय्यर, कल्याणजी जाना, याशु धीमान, एश्ले रेबेलो, अनुराधा खैरा और अन्य मेहमान इस इवेंट में आये।

जूरी पैनल में देवब्रथ गुहा, कैलाश शाहनी, दीप्ति नागरेचा, अनुजा जावेरी, अश्विन सिंह, एकता जैन, दैवता पाटिल, रीना बिरजे और हिमानी भानुशाली थे। इस पेजेंट में जीवन के सभी क्षेत्रों की महिलाएं रैंप पर वॉक करेंगीं।

इंडिया ब्रेन ब्यूटी डॉ. अर्चना जैन और राबिया पटेल के द्वारा शुरू किया गया है। यह पेजेंट हर महिला को आगे आने और रैंप पर चलने और एक अच्छे उद्देश्य के साथ सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने के अपने सपनों को साकार करने की दिशा में एक कदम उठाने के लिए प्रेरित करता है। “अपने आप पर यकीन रखो। आप जितना सोचते हैं उससे कहीं अधिक बहादुर हैं, आप जितना जानते हैं उससे कहीं अधिक प्रतिभाशाली हैं, और आपकी कल्पना से कहीं अधिक सक्षम हैं। ” यदि आप अपने आप में विश्वास कर सकते हैं, तो आप वह हासिल कर सकते हैं जो आपने कभी सोचा भी नहीं था।

2022 में ग्रैंड फिनाले के लिए सभी फाइनलिस्ट को सेंट रेजिस में तीन दिनों के लिए फैशन इंडस्ट्री के 17 विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 5 =