अनुराग कश्यप की बढ़ेंगी मुश्किलें, समन भेज सकती है मुंबई पुलिस

रिपोर्ट:- कशिश

मुंबई:-पायल अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में यौन शोषण और रेप का केस दर्ज कराया है लेकिन इस पर अभी तक मुंबई पुलिस की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया है। जिस पर पायल ने कई मौकों पर नाराजगी जताई है।

यौन शोषण के आरोपों में फंसे बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में यौन शोषण और रेप का केस दर्ज कराया है। अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354, 341 और 342 के तहत एफआईआर दर्ज है। लेकिन इस पर अभी तक मुंबई पुलिस की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया है। जिसपर पायल ने कई मौकों पर नाराजगी भी जताई है। पायल का ये भी कहना है कि अगर जल्द ही अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे भूख हड़ताल  पर चली जाएंगी।

सोमवार को RPI नेता रामदास अठावले और पायल घोष के बीच मुलाकात है।  इसके बाद दोनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. रामदास अठावले ने पायल का सपोर्ट करते हुए कहा था कि वे इस मामले में केंद्रीय मंत्री अमित शाह को लेटर लिखेंगे। रामदास अठावले ने पायल घोष की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली थी।

पायल घोष अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा था- अनुराग कश्यप ने मुझे अपने घर बुलाया। मैं उनके कंप्यूटर रूम में बैठी। फिर वो मुझे दूसरे रूम में लेकर गए, जहां पर कैसेट्स थे, एक लाइब्रेरी थी वो. बुक्स थीं वहां, एक सोफे था, एक टीवी था। मैं वहां बैठी फिर उन्होंने कुछ ऐसी फिल्म चला दी और उसके बाद चीजें ठीक नहीं रहीं। मैं असहज महसूस कर रही थी तो उन्होंने बताया कि उन्होंने किन एक्ट्रेसेज को लॉन्च किया है. उन्होंने कहा कि वो एक्ट्रेसेज उनके साथ कूल हैं। उन्होंने बताया माही गिल, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी।

पायल ने आगे कहा था, ‘उन्होंने मुझे ये भी बताया कि मेरे साथ बहुत सारी लड़कियों का संबंध रह चुका है, 200 से भी ज्यादा। और वो बहुत गर्व के साथ बोल रहे थे। मुझे भी मनाने की कोशिश कर रहे थे तो मैंने उससे विनती की कि सर मैं आपसे बाद में मिलती हूं, आज मुझे जाना ही पड़ेगा. उसके बाद से फिर धीरे-धीरे मैंने उनसे बात करना बंद कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =